सिर्फ 3 माह पुरानी Hero Splendor plus Self घर ले आएं सिर्फ 21 हजार में, यहाँ से जानें पूरी डिटेल तुरंत

बढ़ती महंगाई के इस दौर में लोग काफी सोच-समझकर निवेश कर रहे हैं. पेट्रोल-डीजल के दामों में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में लोग नया वाहन लेने से ज्यादा पुराना वाहन लेने में रुचि ले रहे हैं। तो आज हम आपको यहां सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक के बारे में जानकारी दे रहे हैं। यह बाइक बहुत अच्छी कंडीशन में है। यह सिर्फ 3 महीने पुराना है और इसे First Honor के जरिए ही बेचा जा रहा है। खास बात यह है कि यह बाइक मात्र 21 हजार रुपये में बिक रही है। तो अगर आप हीरो स्प्लेंडर जैसी सदाबहार बाइक को किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं तो आपको इस बाइक को जल्द से जल्द खरीद लेना चाहिए।

यहां से खरीदें यह बाइक

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो https://bikewale.com/ पर जाकर इसे आसानी से खरीद सकते हैं। इस बाइक की बात करें तो इसके नंबर को फरीदाबाद आरटीओ ने मंजूरी दी है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर जाकर सेलर डिटेल्स से इसके सम्मान की जानकारी लेकर इसे खरीद सकते हैं।

सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फी का विवरण

आपको बता दें कि यह सेकेंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस सेल्फ फरीदाबाद नंबर की बाइक है। यह केवल 3 महीने पुराना है। इस कारण इसकी स्थिति भी बहुत अच्छी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक ही बेच रहे हैं। वेबसाइट के ब्योरे के मुताबिक, यह बाइक अब तक सिर्फ 20 हजार किमी ही चलाई गई है। अगर आप इस बाइक को 2 साल तक बेचते हैं तो भी यह आसानी से मौजूदा कीमत से ज्यादा में बिक जाएगी। तो इस मौके का फायदा उठाएं और जल्द से जल्द इस बाइक को खरीद लें। बाइक खरीदने से पहले आपको उसके विक्रेता से बात करनी चाहिए। इसके दस्तावेज आप खुद देखें और जांच कराएं। साथ ही आरटीओ से बाइक के बारे में जानकारी निकाल लें और खुद टेस्ट ड्राइव लेकर इसकी जांच करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here