UPSESSB TGT PGT Exam 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम डेट पर अंतिम मुहर देखें पूरी खबर यहाँ से।

UPSESSB TGT PGT Exam 2022: यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि पर फाइनल मुहर, देखें पूरी खबर

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2022 | यूपीएसईएसएसबी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि 2022 | यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि | यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा की तारीख ताजा खबर

UPSESSB TGT PGT Exam DATE 2022: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की ओर से यूपी टीजीटी और पीजीटी परीक्षा तिथि को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है। इसके अलावा चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति को लेकर भी एक बड़ी अपडेट आई है। तो कृपया पूरी पोस्ट को विस्तार से पढ़ें और हमारे टेलीग्राम व्हाट्सएप ग्रुप को जरूर ज्वाइन करें।

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति हुई है या नहीं ?

यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से जानकारी लेने पर हमारी टीम को पता चला कि अभी तक सदस्यों की नियुक्ति नहीं हुई है. शासन स्तर पर सदस्यों को लेकर फाइल अटकी हुई है। ऐसे में सदस्यों की नियुक्ति में काफी देरी हो रही है। जिसके कारण टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि घोषित नहीं की जा रही है। अब ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कब तक टीजीटी और पीजीटी की परीक्षा कराई जा सकती है।

यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति कब होगी?

यूपी टीजीटी और पीजीटी परीक्षा की तिथि अभी जारी नहीं हुई है, ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में बहुत जल्द 10 सदस्यों की नियुक्ति की जाएगी। अभ्यर्थी लगातार चयन बोर्ड के पास जाकर मांग पत्र भी दे रहे हैं। कि सदस्यों की नियुक्ति तत्काल की जाए तथा परीक्षा तिथि की घोषणा तत्काल की जाए। आपको बता दें कि यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति 25 दिसंबर तक हो सकती है.

कब हो सकती है यूपी टीजीटी और पीजीटी की परीक्षा?

जल्द ही टीजीटी और पीजीटी की परीक्षा होगी। जानकारी सामने आ रही है कि टीजीटी और पीजीटी की परीक्षा जनवरी में हो सकती है। टीजीटी पीजीटी परीक्षा की तिथियां अभी जारी नहीं की गई हैं। जानकारी यह है कि सदस्य की नियुक्ति होते ही परीक्षा तिथि की भी घोषणा कर दी जाएगी। उम्मीद की जा रही है कि टीजीटी और पीजीटी की परीक्षा जनवरी के तीसरे सप्ताह में करायी जा सकती है.

यूपी टीजीटी पीजीटी 2022 के लिए महत्वपूर्ण लिंक-

UP TGT EXAM DATE –लिंक (क्लिक हियर)

UP PGT EXAM DATE- लिंक (क्लिक हियर)

Official वेबसाइट- लिंक (क्लिक हियर)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here