UPSSSC PET 2022 NEWS : खुशखबरी पेट 2022 एग्जाम को लेकर आयी, बड़ी खबर बहुत जरुरी सूचना आयोग से

UPSSSC PET 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पीईटी 2022 भर्ती परीक्षा 15 और 16 अक्टूबर को आयोजित करने जा रहा है। इस पोस्ट में आपको देखने को मिलेगा। कृपया हमारे टेलीग्राम ग्रुप से अवश्य जुड़ें।

UPSSSC PET परीक्षा समय पर

हालांकि दोस्तों को पता है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग हर 1 साल में पीईटी परीक्षा आयोजित करता है, इस साल भी आयोग 2022 पीईटी परीक्षा आयोजित करने जा रहा है, जिसकी तारीख 15 और 16 अक्टूबर तय की गई है। आयोग ने इस परीक्षा के लिए अपनी पूरी तैयारी लगभग पूरी कर ली है और आयोग जल्द ही अपना प्रवेश पत्र जारी करने जा रहा है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि आयोग 15 और 16 अक्टूबर को परीक्षा आयोजित नहीं कर पा रहा है, इसकी तिथि स्थगित की जा रही है. . आयोग के सचिव ने स्पष्ट किया है कि ऐसी कोई तैयारी नहीं है कि आयोग अगले महीने या किसी अन्य तारीख में परीक्षा तय करेगा।

पीईटी परीक्षा रद्द होने की खबर पूरी तरह भ्रामक

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पीईटी परीक्षा 2022 का आयोजन न करने की भ्रामक खबर सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित है, आयोग स्पष्ट रूप से कह रहा है कि उम्मीदवार ऐसी किसी भी भ्रामक जानकारी के दायरे में न आएं और ऐसा नहीं करना चाहिए. . उन्होंने अपनी तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी। वैसे आयोग ने यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा 2022 की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही इसका प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट http://upsssc.gov.in/ पर अपलोड कर दिया जाएगा। किसी भी जानकारी के लिए अधीनस्थ सेवा चयन की आधिकारिक वेबसाइट पर रखें। कमीशन जा रहा है।

पीईटी परीक्षा का प्रवेश पत्र और परीक्षा सूचना

वैसे अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पीईटी परीक्षा 2022 का आयोजन यूपी के 75 जिलों में करने जा रहा है, जिसकी तिथि 15 और 16 अक्टूबर निर्धारित की गई है, यह परीक्षा हर 1 दिन में दो पालियों में यानी 4 में आयोजित की जाएगी. पाली, जिनका प्रवेश पत्र होगा अधीनस्थ सेवा चयन आयोग 1 सप्ताह से पहले अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड करेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here