Old Coin And Notes Sell 2022 : अगर आपको पास भी है ये पुराने नोट और सिक्कें हैं तो मिलेंगे लाखों रु0 यहाँ से तुरंत देखें पूरी जानकारी

पुराने सिक्के और नोटों की बिक्री: अगर आपके पास ये पुराने नोट और सिक्के हैं, तो आपको यहां से तुरंत लाखों कॉल आएंगे।

Notes Sell: अगर आप लोग रोडपति से करोड़पति बनना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही मजेदार खबर है, ये खबर ऐसी है कि आप घर बैठे लाखों या करोड़ों रुपये कमा सकते हैं। आज इस लेख में हम आपको पैसे कमाने का एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिसके तहत आप घर बैठे पैसे कमा सकते हैं, इसके लिए आपको आप लोगों में से किसी को भी इसमें निवेश करने की जरूरत नहीं है अगर आपके परिवार में कोई पुराना पैसा है . अगर आप हिस्से से पुराने दुर्लभ नोट या सिक्के रख रहे हैं तो आपको रखने का शौक है।

तो आप इसके माध्यम से एक लाख या करोड़पति भी बन सकते हैं, वास्तव में इस समय बजाज में पुराने नोट और सिक्के खरीदने और बेचने का प्रचार इस समय बहुत तेजी से चल रहा है और लोग लाखों करोड़ के छोटे नोट और सिक्के खरीद सकते हैं। रुपये। लकी सिक्के और नोट खरीद कर अगर आपके पास भी वो पुराना ₹5 का नोट है तो आप भी लकी हो सकते हैं, जिसके बदले में आप ₹500000 तक कमा सकते हैं, आइए जानते हैं इसे कैसे देख सकते हैं।

अगर आपके पास मेरे ₹5 पैसे का नोट है जिसमें पीछे की तरफ से ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की तस्वीर है और इस नोट का क्रमांक अंत में 786 है, अगर हम सिक्के की बात करें तो पुराने सिक्के में भी अगर ऐसा ही है संख्या 786 थी तो आप इस नोट या सिक्के को ₹500000 तक बेच सकते हैं, जानिए ऐसा क्यों हो रहा है वास्तव में 786 नंबर को सभी धर्मों में पवित्र माना जाता है और इसकी पूजा की जाती है, यही कारण है कि इस तरह के नोट को खरीदने के लिए लोग लाखों करोड़ों की कुर्बानी देते हैं। इसके लिए अगर आपके पास भी ₹5 का नोट है जिसके पीछे ट्रैक्टर चल रहा है या पुराने सिक्के जिनका क्रमांक 786 है तो आप भी मिनटों में रोडपति से करोड़पति बन सकते हैं।

पुराने नोट के सिक्के को अपने हिसाब से इस तरह बेचें।

पुराने नोट और सिक्के बेचने के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है आप घर बैठे ऑनलाइन माध्यम से इन्हें बेच सकते हैं। ध्यान दें कि ऑनलाइन वेबसाइट पर किसी भी नोट या सिक्के की कीमत तय नहीं होती है। आप अपने हिसाब से अपने नोट या सिक्के की कीमत तय कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आप coinbazaar.com पर सेलर के तौर पर रजिस्टर करें।
  • इसके बाद अपने नोट की जानकारी और नोट या सिक्के की फोटो वेबसाइट पर डाल दें।
  • कोई भी व्यक्ति जो आपका यह नोट खरीदना चाहता है वह आपसे संपर्क करेगा और आपसी बातचीत के बाद आप अपना नोट बेच सकेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here