School Holidays in October : स्कूल कॉलेज में इतने दिनों की होगी छुट्टियां, यहाँ से देखे लिस्ट

School Holidays in October 2022: कल से सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे, जैसा कि आप जानते हैं कि हमारे देश की प्रसिद्ध दुर्गा पूजा, जिसे हम दशहरा पूजा के नाम से भी जानते हैं, यह दशहरा पूजा हमारे देश में 5 तारीख को और सभी स्कूलों में मनाई जाएगी और इस संबंध में कॉलेजों. मुझे कल से छुट्टी दी जाएगी। स्कूल महाविद्यालय की छुट्टियां

हमारे देश की सरकार और मुख्यमंत्री के सभी लोगों ने कल ही यह निर्णय लिया है और एक पत्र भी जारी किया है जिसमें स्पष्ट रूप से कहा गया है कि दूसरे दिन से सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे और हम यह भी जानेंगे कि यह स्कूल कब इस लेख में कॉलेज खुलेगा। इसकी मदद से हम जानने वाले हैं, इसलिए अगर आप पूरा आर्टिकल पढ़ेंगे तो ही आपको पता चलेगा कि हमारा स्कूल कॉलेज कब खुलेगा और कब बंद होगा, इसकी पूरी जानकारी हमें पता चल जाएगी.

School Holidays in October

आप सभी जानते ही हैं कि हमारे देश का पवित्र महीना जिसे हम नवरात्रि भी कहते हैं, हमारे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. दशहरा पूजा जी से हम दुर्गा पूजा भी कहते हैं, खुशी-खुशी सभी मनाते हैं और दुर्गा पूजा का आनंद लेते हैं और सभी के बच्चे स्कूल और कॉलेज जाते हैं, इस कारण वे दशहरा पूजा का आनंद नहीं ले पाते हैं बल्कि सभी छात्रों के लिए। दशहरा पूजा को अवकाश घोषित कर दिया गया है।

दशहरा पूजा की छुट्टी 2 से 6 तारीख तक हो चुकी है यानी सभी छात्रों के स्कूल कॉलेज 2 तारीख को बंद रहेंगे और 6 तारीख को खुलेंगे और सभी छात्र 6 तारीख से अपने नियमित समय पर स्कूल कॉलेज में शामिल हो सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here