UP LEKHPAL BHARTI New Update 2022: यूपी लेखपाल रिजल्ट डेट हुआ घोषित कटऑफ इतना ही गया सबसे बड़ी खुशखबरी आई है यहाँ से देखें पूरी खबर

यूपी लेखपाल भारती: यूपी लेखपाल रिजल्ट की तारीख घोषित कटऑफ, ये है सबसे बड़ी खुशखबरी

UP LEKHPAL RESULT 2022: जिन छात्रों ने यूपी लेखपाल परीक्षा दी है, वे परिणाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यूपी लेखपाल के परिणाम का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह खबर है। उनका इंतजार जल्द खत्म होने वाला है। खबरों के मुताबिक, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) कभी भी लेखपाल मुख्य परीक्षा का परिणाम घोषित कर सकता है। परिणाम के बाद, जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल हुए थे, वे आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर अपना परिणाम देख सकेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीएम योगी ने हाल ही में यूपी लेखपाल रिजल्ट को लेकर आयोग को सख्त निर्देश दिए थे. ऐसे में उम्मीद है कि यूपी लेखपाल परीक्षा का रिजल्ट अक्टूबर के अंत तक आ जाएगा। हालांकि अभी रिजल्ट की तारीख और समय को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। जैसे ही यूपी लेखपाल रिजल्ट 2022 का अपडेट आएगा, उम्मीदवारों को सबसे पहले यहां सूचित किया जाएगा। साथ ही रिजल्ट लिंक एक्टिवेट होते ही डायरेक्ट लिंक भी उपलब्ध करा दिया जाएगा।

परीक्षा एक पाली में आयोजित की गई थी (यूपी लेखपाल रिक्ति नवीनतम समाचार आज)

बता दें कि यूपी लेखपाल परीक्षा 31 जुलाई को 8085 पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की गई थी. परीक्षा आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, बरेली, गोरखपुर, झांसी, कानपुर, लखनऊ, मेरठ, मुरादाबाद, प्रयागराज और वाराणसी में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित की गई थी। वहीं, परीक्षा की प्रारंभिक उत्तर कुंजी 1 अगस्त को और अंतिम उत्तर कुंजी 7 सितंबर को जारी की गई थी। बता दें कि फाइनल आंसर की जारी हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी तक रिजल्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है.

जानिए कैसे डाउनलोड करें यूपी लेखपाल रिजल्ट

1- उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर विजिट करेंगे.

2- इसके बाद होम पेज पर यूपी राजस्व लेखपाल मुख्य परीक्षा-2022 के रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें।

3- अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, यहां आपको रजिस्ट्रेशन नंबर और रोल नंबर के जरिए लॉग इन करना होगा।

4- अब उम्मीदवार यूपी लेखपाल मुख्य परीक्षा 2022 का अपना परिणाम देख सकते हैं।

लेखपाल भर्ती परिणाम के लिए महत्वपूर्ण लिंक-

लेखपाल रिजल्ट अपडेट- लिंक (क्लिक हियर)

लेखपाल रिजल्ट की लागातार जानकारी- लिंक (क्लिक हियर)

Official वेबसाइट लिंक-लिंक (क्लिक हियर)

Join टेलीग्राम चैनल- लिंक (क्लिक हियर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here