विजय माल्या संग नीता अम्बानी की तस्वीरें हो गयी थी वायरल, मुकेश अम्बानी को दिखी तो बोले विजय जल्दी से देखें

नीता अंबानी और विजय माल्या वायरल तस्वीरें: विजय माल्या के साथ नीता अंबानी की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जब मुकेश अंबानी ने देखा तो विजय ने कहा, मुकेश अंबानी एशिया के सबसे बड़े व्यवसायी की सूची में आ गए हैं। अंबानी परिवार विलासिता में रहने के लिए जाना जाता है।

देश के सबसे अमीर और प्रभावशाली व्यक्ति मुकेश अंबानी के बारे में तो सभी जानते हैं। उन्होंने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपना व्यापारिक साम्राज्य स्थापित किया है। यह तो सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने परिवार की सबसे महंगी जीवनशैली की प्रशंसक हैं। नीता अंबानी का शौक पूरे परिवार में सबसे महंगा है।

देशभर में वायरल हुई विजय माल्या और नीता अंबानी की ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में नीता अंबानी कोई और नहीं बल्कि विजय माल्या नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि विजय माल्या ने देश छोड़कर विदेशी नागरिकता ले ली है। वायरल हुई नीता अंबानी और विजय माल्या की इन तस्वीरों में दोनों काफी करीब नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की नजदीकियों को लेकर तीखी चर्चा हो रही है।

नीता अंबानी अपने शौक को लेकर सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं (नीता अंबानी हमेशा अपने शौक को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं)

विजय
लोग नीता अंबानी के बारे में हर छोटी-बड़ी बात जानने की बेसब्री से कोशिश करते हैं। नीता अंबानी की लाइफस्टाइल काफी महंगी है और वह महंगे जेट उड़ाती हैं। लेकिन इस बार नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. यही वजह है कि नीता अंबानी फिर से सुर्खियों में हैं, यही वजह है कि लोग उनके बारे में बातें कर रहे हैं।

लेकिन आपको बता दें कि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और है। दरअसल ये तस्वीर आईपीएल के दौरान की है, जिसे अलग तरह से लिया गया है. जिस वजह से ये तस्वीर कुछ और ही कहती है. लेकिन मैं आपको बताना चाहता हूं कि ऐसा कुछ नहीं लगता। फिलहाल यह एक तस्वीर और इसके साथ कुछ बातें लिखी हुई वायरल हो रही है। तस्वीर के बारे में कही जा रही बातों का सच्चाई से कोई लेना-देना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here