15 हजार रूपए में खरीदने का मौका सेकंड हैंड 3 साल पुरानी Hero Splendor Plus, देखें पूरी डिटेल्स यहाँ से।

कम कीमत वाली स्प्लेंडर बाइक: सेकेंड हैंड 3 साल पुराने हीरो स्प्लेंडर प्लस को 15,000 रुपये में खरीदने का मौका, देखें डिटेल्स। यह बाइक बहुत ही कम समय की होती है। इतनी अच्छी कंडीशन वाली दमदार बाइक खरीदने के लिए आप ऑनलाइन पोर्टल की मदद ले सकते हैं। यहां आपको अपने बजट के सभी विकल्प मिलेंगे। खबरों में सेकेंड हैंड बाइक्स की जानकारी दी गई है। आप अपनी पसंद के अनुसार DROOM, Bikedekho और Bikes24 सहित अन्य वेबसाइटों पर विभिन्न कंपनियों की सस्ती बाइक पा सकते हैं।

पुराने 3 साल पुराने Hero Splendor Plus को 15,000 रुपये में खरीदने का मौका, देखें डिटेल्स

स्प्लेंडर प्लस की यह बाइक Bikedekho.com पर उपलब्ध है। BikeDekho.com पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक यह बाइक 2018 मॉडल है। बाइक को सिर्फ 15,000 रुपये की कीमत पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसमें रुचि रखने वाला कोई भी खरीदार सीधे वेबसाइट पर जा सकता है और विक्रेता विवरण पर क्लिक कर सकता है। यहां से डिटेल और आगे की प्रक्रिया को कॉल के जरिए भी देखा जा सकता है।

पुराने 3 साल पुराने Hero Splendor Plus को 15,000 रुपये में खरीदने का मौका, देखें डिटेल्स

स्प्लेंडर प्लस की यह बाइक करीब तीन साल में सिर्फ 5,000 किलोमीटर चली है। कई बाइक ऐसी हैं जो शादी में आने के बाद नहीं चलती हैं। ऐसे में बाइक को देखने और टेस्ट करने के बाद ही खरीदें। यह बाइक आज भी पहले मालिक के नाम चल रही है। बाइक का इंजन 97.2cc का है। यह इंजन 8.36 PS की पावर और 8.05Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। हीरो स्प्लेंडर बाइक का माइलेज 80.6 kmpl है। अपलोड की गई बाइक के ब्रेक ड्रम में हैं और टायर ट्यूबलेस हैं। बाइकट्रांस यात्रा की लागत का भुगतान खरीदार को ही करना होगा। बाइक से जुड़ी पूरी जानकारी जानने के लिए www.bikedekho.com पर विजिट करें। यह बाइक दिल्ली लोकेशन पर उपलब्ध है।

पुराने 3 साल पुराने Hero Splendor Plus को 15,000 रुपये में खरीदने का मौका, देखें डिटेल्स

सबसे पहले स्प्लेंडर प्लस बाइक ऑनलाइन पोर्टल पर लोकेशन दर्ज करें। इसके बाद यूज्ड बाइक सेक्शन में जाएं। यहां आपको कंपनी को सेलेक्ट करना है। आप चाहें तो राशि भी चुन सकते हैं। इसके बाद आपको स्क्रीन पर फोटो वाली बाइक्स की लिस्ट दिखाई देगी। यहां से आप बाइक का चयन कर सकते हैं और विक्रेता से बात कर सकते हैं। बाइक से संबंधित किसी भी समस्या के लिए आप सीधे पोर्टल के कस्टमर केयर से भी बात कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here