Free GAS Cylinder New Update 2022 इस दिवाली फ्री गैस सिलेण्डर कैसे मिलेगा आपको मुख्यमंत्री का आदेश हुआ है जल्दी लाभ उठाये इस योजना का

मुफ्त गैस सिलेंडर योजना 2022 – आप जानते ही होंगे कि इस समय उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चल रही है। योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश की आम जनता से एक वादा किया है। जो कि त्योहारी सीजन के दौरान आम जनता को मुफ्त एलपीजी गैस सिलेंडर वितरित करेगा। अब समय आ गया है कि सरकार द्वारा किए गए वादे को पूरा किया जाए, क्योंकि दिवाली नजदीक आ रही है। अब आम जनता को वादे के मुताबिक मुफ्त गैस सिलेंडर मुहैया कराए जाएंगे। इससे जुड़ी पूरी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से विस्तार से पढ़ें।

फ्री गैस सिलेंडर

आपको बता दें कि भाजपा सरकार द्वारा अब तक आम जनता से किए गए सभी वादों में से कई वादे पूरे भी किए गए हैं। उज्ज्वला गैस योजना के तहत सरकार ने कई गरीब परिवारों को मुफ्त एलपीजी गैस सिलेंडर कनेक्शन प्रदान किया है। जिससे कई घरों में महिलाओं को काफी राहत मिली है. और साथ ही प्रधानमंत्री उज्ज्वला एलपीजी गैस सिलेंडर वाले लोगों के लिए सब्सिडी प्रदान कर रही है। अब शायद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपने वादे के मुताबिक इस मुफ्त गैस सिलेंडर को बांटने के अपने वादे को बहुत जल्द पूरा करेगी. जिससे आम गरीब लोगों को अच्छा खासा पैसा मिलेगा।

मुफ्त गैस सिलेंडर योजना

मौजूदा समय में घरेलू रसोई गैस सिलेंडर के दाम एक हजार रुपये के आंकड़े को पार कर गए हैं। लोक संकल्प पत्र के वादे के मुताबिक उत्तर प्रदेश की सरकार निश्चित रूप से अपना वादा पूरा करेगी। क्योंकि मुफ्त गैस सिलेंडर की बात को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने गोरखपुर में अपने कार्यक्रम के दौरान दोहराया है। इससे उत्तर प्रदेश की आम जनता को एक साल में त्योहारों पर दो से तीन मुफ्त एलपीजी गैस सिलेंडर मिलेंगे।

अब आम जनता से किया गया यह वादा कितना सच है और कितना झूठ, ये तो किया गया वादा पूरा करने के बाद ही पता चलेगा. अगर उत्तर प्रदेश सरकार अपने वादे के मुताबिक यूपी में मुफ्त एलपीजी गैस सिलेंडर बांटती है तो सबसे पहले आपको इस पोस्ट के जरिए सबसे पहले जानकारी दी जाएगी।

दिवाली फ्री गैस सिलेंडर न्यूज

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि त्योहार में मुफ्त गैस देने के वादे पूरे नहीं हो रहे हैं, लेकिन किसी तरह सरकार इसे दरकिनार कर रही है, दिवाली से पहले आने वाली बैठक या अन्य स्रोतों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञात है कि इस योजना का ही उपयोग किया गया था. चुनावी भाषण में अगर सरकार आने वाले समय में किसी तरह से इस योजना को शुरू करने पर विचार करती है तो इसकी खबर जारी की जाएगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here