Notes & Coin Sell 2022:1 पुराने सिक्के बना देगा राता राती करोड़पति यहाँ से हाथों-हाथ बेचें अपने पुराने सिक्के

नोट और सिक्का बेचना: 1 पुराना सिक्का रात रति करोड़पति को यहां हाथों-हाथ बेच देगा, यहां कॉल करें।

अगर आप भी लाख कमाना चाहते हैं तो आप बस अपने घर के पुराने सिक्के जमा कर लीजिए क्योंकि मैं जो बताने जा रहा हूं वह यह है कि इस प्रक्रिया से आप रातों-रात करोड़पति बन सकते हैं, अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। कुछ भी, बस यही करो। सिक्कों को चेक करना होगा, अगर आपके पास ₹10 के सिक्के हैं, तो वे 2017 से पहले होने चाहिए, अगर आपके पास हैं तो आप लाखों के मालिक बन सकते हैं, आप घर छोड़े बिना कमा सकते हैं

कहा जाता है कि अगर आपके पास भी ₹10 के पुराने सिक्के हैं तो मौजूदा समय में इनकी काफी डिमांड है। सिक्का बेचना

ऐसे बेचें अपने पुराने सिक्के और नोट

अगर आप लोगों के पास भी इस तरह से पुराने नोट और सिक्के हैं तो आप उन्हें ऑनलाइन भेज सकते हैं, Ebay, Quickr जैसी कई वेबसाइट ऑनलाइन हैं, जो पुराने नोट और सिक्के खरीदने और बेचने का काम करती हैं, उस पर आपका खाता नंबर और मोबाइल . नंबर अपलोड करना होगा, अगला ग्राहक आपके अपलोड किए गए पैसे को देखेगा, अगर उसे पसंद आया तो वह आपसे संपर्क करेगा और आपके नोटों की कीमत डाल देगा, जो आपकी इच्छा के अनुसार होगा, आप उसे जो कुछ भी भेज सकते हैं पैसा आप चाहते हैं। .

स्टेप बाय स्टेप इस तरह बेचें

सबसे पहले नोट लेने वाले वेबसाइट जैसे , Ebay , वेबसाइट पर लॉगिन करें।

● उसके बाद इस वेबसाइट पर आने के बाद अपनी पूरी डिटेल्स को डालकर रजिस्ट्रेशन पूरा कर ले

● रजिस्ट्रेशन का कार्य पूरा होने के बाद सेल वाले बटन को दबाकर सिक्के को अपलोड करें  उसके बाद |

● उस नोट का प्राइस अपने अनुसार रखें जितना आप उस नोट सिक्के का पैसा बदले में ले सकते हैं ज्यादातर अभी भर भर के पैसे मिल रहे हैं इसीलिए ज्यादा से ज्यादा अमाउंट रखें उसके बाद।

● जिसमें ग्राहक को यह नोट या सिक्के पसंद आएगा या लेना चाहेंगे । आपसे कांटेक्ट करेंगे कांटेक्ट नंबर सही दें ताकि उस नंबर पर आप से संपर्क करके उस नोटिस सीखिए का बदले में भारी अमाउंट दे सकें कस्टमर से बात करने के बाद अपने अनुसार उसकी के या नोट का पैसा ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here