School College 1 Month Holidays 2022: सभी स्कूल कॉलेज को 1 महीने तक बंद करने का आया आदेश जाने पूरी खबर यहाँ से तुरंत

सरकार और शिक्षामित्रों की ओर से जारी नोटिस में कहा जा रहा है कि सभी स्कूल-कॉलेजों को करीब-करीब महीनों तक बांध कर रखा जाए, अब तक आप यह नहीं जान पाए हैं कि बंद करने का आदेश क्यों जारी किया गया है, इसलिए जल्दी जाएं और नोटिस पूरा करें। इसे पढ़ें

अचानक एक बड़ा देश हमारे देश के सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने के लिए आया, फिर से सभी स्कूल कॉलेज फिर से बंद हो जाएंगे, अपने माता-पिता से सभी बच्चे चिंतित हैं क्योंकि हमारे देश में, सभी स्कूलों और कॉलेजों को त्योहार के रूप में घोषित किया गया है। पिछले कुछ दिनों से। वजह बंद कर दी गई और सरकार एक बार फिर आ गई है जिसमें साफ तौर पर कहा जा रहा है कि सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए जाएं..

वहां मौजूद तमाम छात्रों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है, वह है जुटिया स्कूल कॉलेज को लेकर। सभी स्कूल और कॉलेज क्यों बंद किए जा रहे हैं, इसकी पूरी जानकारी हम जानेंगे, इसलिए पूरा लेख पढ़ें।

मौसम विभाग के अधिकारियों की ओर से सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों के बाद 15 तारीख से यानी 15 अक्टूबर से हमें बताया जा रहा है कि अभी और ठंड पड़ने की संभावना है, जिससे सभी स्कूल कॉलेज के बच्चे प्रभावित हो सकते हैं। सभी स्कूल और कॉलेज कुछ दिनों के लिए बंद कर दिए जाएं ताकि बच्चे भी प्रभावित न हों और बच्चे बीमार न हों।

पिछले कई महीनों से हमारा देश लगातार कुछ न कुछ खो रहा है, जिससे सभी स्कूल-कॉलेज बंद हो रहे थे, लेकिन एक बार भीषण ठंड की खबर सामने आ रही है, जिसके चलते सभी स्कूलों को कॉलेज बंद करना पड़ रहा है. . यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि अगले 15 अक्टूबर से सभी स्कूल और कॉलेज बंद होने की खबर आ रही है क्योंकि अत्यधिक ठंड के कारण बच्चे बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए सरकार यह जोखिम नहीं उठा रही है ताकि कोई बच्चा बीमार न पड़े और सभी स्कूल कॉलेज बंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here