School College Holidays In 2022: दुबारा बंद होगी सभी स्कूल कॉलेज जल्दी देखें।।

हमारे देश में सभी स्कूल कॉलेज फिर से बंद हो जाएंगे, हमें क्यों बंद किया जाएगा और कब बंद किया जाएगा, हम पूरी जानकारी जानेंगे, इसलिए हम पूरी तरह से बाहर जाते हैं ताकि हर कोई समझ सके और जान सके कि हमारे देश के सभी स्कूल क्यों हैं कॉलेज द्वारा बंद कर दिया गया है। किया जा।

किसी भी जानकारी के लिए टेलीग्राम से जुड़ें

जैसा कि आप जानते हैं कि हाल ही में हम अपने देश की प्रसिद्ध दुर्गा पूजा को जानते हैं और इसे दशहरा के नाम से भी जाना जाता है, कुछ दिन पहले यह त्योहार हमारे देश में समाप्त हुआ है और उसके कुछ ही दिनों बाद। हमारे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाने वाला त्योहार दिवाली पूजा आ रही है और इस दिवाली पूजा में सभी के माता-पिता अपने घरों को सुरक्षित रखना चाहते हैं और दिवाली पूजा का अच्छी तरह से आनंद लेना चाहते हैं।

स्कूल कॉलेज की छुट्टियां

हालाँकि, जब हमारे देश में दिवाली पूजा इस तरह से मनाई जाती है, तो सभी परिवार एक साथ आते हैं और दिवाली पूजा में बहुत धूमधाम से पटाखे फोड़ते हैं और इस त्योहार को मिठाई के साथ खुशी से मनाते हैं। वैसे तो यह दिन तक का अवकाश है, लेकिन हमारे देश में यह हर साल दीपावली पूजा के पर्व पर दिया जाता है।

और इस साल भी सभी बच्चों को दिवाली की छुट्टियां दी जाएंगी और सभी बच्चे खुशी-खुशी दिवाली का आनंद ले सकेंगे और इस दिवाली त्योहार पर सभी स्कूल और कॉलेज बंद किए जा रहे हैं ताकि सभी बच्चे इस त्योहार का आनंद उठा सकें और आप खुशी-खुशी दिवाली का त्योहार मना सकें। तुम्हारा परिवार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here