School College New Holidays 2022: सभी स्कूल कॉलेज बंद इतने दिनों तक रहेंगें। जानिये क्युँ 

अगले कुछ दिनों के बाद देश में सभी स्कूल-कॉलेज बंद होने जा रहे हैं, जैसा कि आप जानते हैं, 15 अक्टूबर से कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है, जिसके चलते सभी स्कूल-कॉलेज बंद करने का आदेश आ रहा है, 15 तारीख से ठंड अनुभव आ रहा है जिससे बच्चे प्रभावित न हों और सभी स्कूल-कॉलेज बंद कर दिए जाएं।

जैसा कि आप लोग जानते हैं कि हमारे देश में पिछले कई महीनों से त्योहारों पर त्योहार आ रहा है जिसके कारण सभी स्कूल कॉलेज बंद हो रहे हैं और हाल ही में दशहरा का त्योहार समाप्त होने के कारण पिछले कई दिनों से बंद थे। स्कूल कॉलेज नियमित द्वारा फिर से खोल दिया गया है और सभी बच्चे नियमित समय पर अपने स्कूल जा रहे हैं। स्कूल कॉलेज नई छुट्टियाँ

लेकिन हाल ही में हमारे देश का एक और रोशनी का त्योहार, जिसे हम दीपावली पूजा के नाम से जानते हैं, यह त्योहार 25 अक्टूबर को मनाया जाएगा, जिसके कारण सभी स्कूल और कॉलेजों की छुट्टी हो जाएगी, स्कूल के बारे में सभी बच्चे सभी त्योहार चाहते हैं। मुझे अपने माता-पिता और पूरे परिवार के साथ रहकर सभी त्योहार खुशी से मनाएं।

मौसम विभाग की ओर से एक खबर सामने आ रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि 15 अक्टूबर से और ठंड पड़ने की संभावना है, जिससे सभी स्कूल कॉलेज बंद कर दिए जाएं ताकि किसी भी स्कूल का असर कॉलेज के बच्चों और बच्चों पर न पड़े. बीमार न पड़ें, जिससे सभी स्कूल-कॉलेज बंद हो जाएं।

स्कूल की छुट्टियों

लेकिन आने वाले त्योहार दीपावली के कारण उत्सव समाप्त होते ही अगले कुछ दिनों के लिए सभी स्कूल कॉलेज बंद रहेंगे, उसके बाद सभी स्कूल कॉलेज नियमित रूप से खुलेंगे और सभी लोग नियमित रूप से अपनी-अपनी कक्षाओं में उपस्थित रहेंगे. समय। .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here