UP BOARD TIME TABLE 2023: यूपी बोर्ड परीक्षा इस दिन से शुरू होगी, बोर्ड ने जारी किया टाइम टेबल यहाँ से देखें।

UP BOARD TIME TABLE 2023: यूपी बोर्ड की परीक्षा इस दिन से शुरू, बोर्ड ने जारी किया टाइम टेबल

UP BOARD TIME TABLE 2023 – माध्यमिक शिक्षा मंडल उत्तर प्रदेश ने बोर्ड परीक्षाओं का आयोजन शुरू कर दिया है और माध्यमिक शिक्षा बोर्ड उत्तर प्रदेश द्वारा मान्यता प्राप्त सभी गैर सरकारी और सरकारी स्कूलों की यूपी बोर्ड की वार्षिक परीक्षाएं माह में आयोजित की जाएंगी। मार्च और यूपी बोर्ड परीक्षाओं की यूपी बोर्ड टाइम टेबल की पूरी जानकारी यूपी बोर्ड टाइम टेबल के माध्यम से प्राप्त होगी और यह यूपी बोर्ड टाइम टेबल उत्तर प्रदेश की माध्यमिक शिक्षा परिषद की आधिकारिक वेबसाइट पर पाया जा सकता है और कुछ समाचार एजेंसियां भी दावा कर रही हैं कि उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद के यूपी बोर्ड टाइम टेबल की तरफ से यूपी बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जल्द जारी किया जा सकता है।

UP BOARD TIME TABLE 2023: यूपी बोर्ड की परीक्षा इस दिन से शुरू, बोर्ड ने जारी किया टाइम टेबल

आपको बता दें कि यूपी बोर्ड टाइम टेबल 2022-23 का टाइम टेबल माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश द्वारा जारी किया जाएगा और इस टाइम टेबल के अनुसार यूपी बोर्ड की हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं कराई जाएंगी।

इस दिन आएगा यूपी बोर्ड 2023 टाइम टेबल –

माध्यमिक शिक्षा बोर्ड, उत्तर प्रदेश हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा का टाइम टेबल दिसंबर माह तक जारी कर सकता है और इस टाइम टेबल के अनुसार आप अपनी यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 की तैयारी शुरू कर देंगे।

यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं के टाइम टेबल को लेकर अभी तक बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, लेकिन उम्मीद है कि यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 का टाइम टेबल दिसंबर में जारी किया जा सकता है. |

यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 कब से शुरू होगी?

मार्च से शुरू होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षाएं, बोर्ड ने पहले ही टेंटेटिव डेट जारी कर दी थी और बताया था कि हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं मार्च महीने से शुरू की जाएंगी.

यूपी बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल कैसे देखे –

यूपी बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल देखने के लिए आपको बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट https://upmsp.edu.in/ पर जाना होगा, फिर होम पेज पर छात्रों को यूपी बोर्ड टाइम टेबल 2023 डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा। इस लिंक पर क्लिक करके आप अपने यूपी बोर्ड परीक्षा 2023 हाई स्कूल और इंटरमीडिएट का टाइम टेबल डाउनलोड कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here