UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी एग्जाम इस आह आयोजित होगा एडमिट कार्ड इस डेट से जल्दी देखें।

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: इस तारीख को होगी UP TGT PGT की परीक्षा, इस तारीख से एडमिट कार्ड

UP TGT PGT Exam DATE 2022: अगर आप टीजीटी पीजीटी परीक्षा की तारीख का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी आई है। चयन बोर्ड की ओर से एक बड़ी अपडेट आई है। सदस्यों की नियुक्ति एवं टी0जी0टी0 एवं पी0जी0टी0 के परीक्षा प्रवेश पत्र बाबत। तो कृपया पूरी पोस्ट को विस्तार से पढ़ें और नीचे हमने व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप का लिंक दिया है, इसे जरूर ज्वाइन करें। क्योंकि वहां भी लगातार अपडेट पब्लिश किए जा रहे हैं।

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा कब होगा, यूपी टीजीटी पीजीटी ताजा खबर आज

प्रतियोगियों ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों की तत्काल नियुक्ति एवं भर्ती विज्ञापन में शिक्षकों को शामिल करने तथा विज्ञापन 2016 एवं 2021 के सभी विज्ञापित पदों को 25 प्रतिशत प्रतीक्षा सूची जारी कर भरने की मांग की है. बता दें कि चयन बोर्ड का प्रदर्शन अभ्यर्थियों द्वारा किया गया है। जिसमें मांग की गई है कि 10 सदस्यों की तत्काल नियुक्ति भी की जाए। ताकि जल्द से जल्द टीजीटी पीजीटी की परीक्षा हो सके। इन सभी मांगों को लेकर मंगलवार को प्रतियोगियों ने चयन बोर्ड के सामने प्रदर्शन किया. कहा कि जल्द ही इन मांगों का समाधान नहीं हुआ तो राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा।

यूपी टीजीटी पीजीटी नवीनतम अपडेट आज, यूपीएसईएसएसबी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि

अब माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड दो तरह से दबाव में है, पहला दबाव कोर्ट का है, सुनवाई दो दिसंबर को होनी है। कि सदस्यों की नियुक्ति तत्काल की जाए ताकि टीजीटी व पीजीटी की परीक्षा जल्द से जल्द कराई जा सके। लिहाजा माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में सदस्यों की नियुक्ति बहुत जल्द होगी। और नियुक्ति में देरी हुई तो प्रत्याशी भी करेंगे बड़ा धरना प्रदर्शन. क्योंकि सदस्यों की नियुक्ति के बिना सारे कार्य बाधित हो जाते हैं। दिसंबर में ही एडमिट कार्ड आने की संभावना है। क्योंकि आपकी परीक्षा जनवरी के मध्य में ही शुरू हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here