UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी TGT पीजीटी परीक्षा तिथियाँ हुई है घोषित तोहफा सभी के लिए यहाँ से देखें

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा की तारीखों का ऐलान

UP TGT PGT EXAM DATE 2022: यूपी टीजीटी और पीजीटी परीक्षा की तारीख का लाखों छात्रों को बेसब्री से इंतजार है। आज की पोस्ट के माध्यम से आप सभी युवाओं के लिए टीजीटी और पीजीटी परीक्षा तिथि को लेकर एक बड़ी खुशखबरी है। कृपया पूरी पोस्ट को विस्तार से पढ़ें और नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके हमारे व्हाट्सएप और टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ें।

यूपी टीजीटी पीजीटी परीक्षा कब होगा, यूपी टीजीटी पीजीटी ताजा खबर आज

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड से टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि और 10 सदस्यों की नियुक्ति को लेकर बड़ी जानकारी मिली है। बता दें कि 10 सदस्यों की नियुक्ति की प्रक्रिया इसी सप्ताह पूरी कर ली जाएगी। इसके अलावा माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड ने परीक्षा तिथि को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। पोस्ट पढ़ते रहिए आपको पूरी खबर मिलने वाली है।

यूपी टीजीटी पीजीटी नवीनतम अपडेट आज, यूपीएसईएसएसबी टीजीटी पीजीटी परीक्षा तिथि

यूपी टीजीटी और पीजीटी की परीक्षाएं 16 जनवरी से कभी भी शुरू हो सकती हैं। बता दें कि अभी आधिकारिक तौर पर परीक्षा की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है। लेकिन जानकारी सामने आ रही है कि माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड में जनवरी के मध्य में परीक्षा कराने की योजना बन रही है. बता दें कि 2 दिसंबर को हाईकोर्ट में 10 सदस्यों की नियुक्ति को लेकर भी सुनवाई है. जिसका जवाब माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड कोर्ट में पेश करेगा। 10 सदस्यों की नियुक्ति कब होगी? और परीक्षा तिथि कब घोषित होगी? अत: द्वितीया तिथि आप सभी युवाओं के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here