UPSSSC PET Update 2022: यूपीएसएसएससी पीईटी परीक्षा तिथि में बड़ा संशोधन किया गया है, नई नोटिस से नए तिथि पर होगी परीक्षाऐं

UPSSSC PET: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा PET के लिए आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि समाप्त हो गई है। जिसके बाद पीईटी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार परीक्षा तिथि का इंतजार कर रहे थे, जिसका इंतजार अब खत्म हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने कुछ समय पहले परीक्षा की तारीख को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसमें परीक्षा की तिथि में बदलाव कर नई तिथि जारी कर दी गई है।

इस तारीख को प्रस्तावित थी परीक्षा –

यूपीएसएसएससी के लिए पीईटी परीक्षा साल में एक बार आयोजित की जाती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह दूसरा पीईटी है, इससे पहले यह परीक्षा वर्ष 2021 में आयोजित की गई थी. यूपीएसएसएससी भर्ती परीक्षा कैलेंडर 2022 के अनुसार पीईटी 2022 को 18 सितंबर 2022 को आयोजित करने का प्रस्ताव था. हालांकि, यह जारी जानकारी में कहा गया था कि पीईटी परीक्षा का शेड्यूल बाद में वेबसाइट पर अलग से जारी किया जाएगा। जिसे कुछ समय पहले नोटिफिकेशन के जरिए जारी किया गया है।

अब इस तारीख को होगा पीईटी का आयोजन-

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने PET के लिए परीक्षा तिथि घोषित कर दी है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा जारी अधिसूचना के अनुसार, प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (PET) अब 18 सितंबर 2022 के बजाय 15 और 16 अक्टूबर 2022 को आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने प्रारंभिक पात्रता परीक्षा के लिए आवेदन किया है ( PET) उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) की आधिकारिक वेबसाइट द्वारा जारी अधिसूचना को भी देख सकते हैं।

हर खबर का अपडेट पाने वाले पहले व्यक्ति बनें –

आपके काम की हर महत्वपूर्ण खबर और अपडेट हमारी वेबसाइट पर उपलब्ध है। चाहे रोजगार से जुड़ी खबरें हों या योजनाओं से जुड़ी जानकारी, आपको हमारी वेबसाइट पर हर अपडेट और हर खबर मिलेगी। अगर आप चाहते हैं कि जब भी हम कोई खबर पब्लिश करें तो आपको उसका नोटिफिकेशन मिल जाए तो आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं जिसका लिंक इस पोस्ट के नीचे ग्रीन बार में दिया गया है। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं और हर अपडेट की सबसे तेज और पहली सूचना प्राप्त कर सकते हैं। हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आपको हर खबर का सबसे तेज नोटिफिकेशन मिलता है और आप अपने काम की कोई भी महत्वपूर्ण खबर मिस नहीं करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here