Google Pay Se Paise Kaise Kamaye 2022: अब आप गूगल पे ऐप की मदद से घर बैठे ₹1000 से ₹1200 तक रोजाना कमा सकते हैं, यहाँ से देखे आसान तरीका तुरन्त

Google Pay Se Paise Kaise Kamaye: अब आप Google Pay ऐप की मदद से घर बैठे रोजाना ₹500 से ₹1000 कमा सकते हैं, यहां देखें आसान तरीके- आज की डिजिटल दुनिया में कौन हैं जो ऑनलाइन पेमेंट ऐप्स का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। क्योंकि हम सभी जानते हैं कि इस डिजिटल युग में, सभी ऑनलाइन भुगतान ऐप का उपयोग विनिमय और खरीदारी करने के लिए किया जाता है। और आजकल ज्यादातर लोगों द्वारा ऑनलाइन लेनदेन को सुरक्षित लेनदेन माना जाता है। लोग ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करने के लिए गूगल पर ऐप्स का इस्तेमाल करते हैं, इन ऐप्स से लोगों को केस रखने की जरूरत नहीं होती है।

ऐसे में अगर आप भी गूगल पर ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद जरूरी है। क्‍योंकि Google पर ऐप की मदद से आप बैठकर कभी भी ₹500 से लेकर ₹1000 तक कमा सकते हैं। क्योंकि गूगल पर ऐप का इस्तेमाल ज्यादातर ऑनलाइन पेमेंट और बिल पेमेंट के लिए किया जाता है। ऐसा भुगतान करने पर, यह एप्लिकेशन आपको कैशबैक के रूप में कुछ पैसे देता है। अगर आप भी Google Pay ऐप की मदद से पैसे कमाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक बने रहें।

गूगल पे क्या है

Google Pay क्या है, इसको लेकर कई लोगों के मन में सवाल होते हैं। गूगल पे कैसे काम करता है? तो आप सभी को बता दें कि गूगल पे एप्लीकेशन एक ऑनलाइन ट्रांजेक्शन एप्लीकेशन है। इस एप्लिकेशन की मदद से लाखों लोग मोबाइल रिचार्ज, ऑनलाइन भुगतान, मनी ट्रांसफर, बिजली बिल, खरीदारी आदि के बिलों का भुगतान करते हैं। . क्योंकि आप Google Pay ऐप की मदद से अपने सारे पैसे ऑनलाइन मोड में एक्सचेंज कर सकते हैं या भुगतान कर सकते हैं। ऐसे में आपके मन में सवाल है कि हम Google Pay application से पैसे कैसे कमाते हैं। Google Pay ऐप से पैसे कमाने के लिए आपको नीचे दिए गए जरूरी स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

Google Pay ऐप में अकाउंट खोलने के लिए इन दस्तावेजों की जरूरत होगी

  • उम्मीदवार का बैंक खाता
  • ईमेल आईडी
  • बैंक खाते से जुड़ा मोबाइल नंबर
  • एटीएम या डेबिट कार्ड

Google Pay ऐप की मदद से घर बैठे पैसे कैसे कमाए

आप अपने घर बैठे Google Pay ऐप के जरिए गेम खेलकर कैशबैक कमा सकते हैं और प्रोमो कोड के जरिए पैसे कमा सकते हैं। Google Pay ऐप पर रजिस्टर करने के लिए आपको एक बैंक खाते और एक एटीएम या डेबिट कार्ड की आवश्यकता होगी। अगर आपने Google Pay ऐप पर अपना रजिस्ट्रेशन सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, तो आप नीचे दिए गए महत्वपूर्ण चरणों का पालन करके कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

Google Pay कैशबैक से पैसे कमाएं

अगर आप भी Google Pay application का इस्तेमाल करते हैं तो आप Refund और Earn के जरिए रोजाना 300 से ₹500 तक कमा सकते हैं। अगर आप इस तरीके को अपनाना चाहते हैं तो आपको रिफंड एंड अर्न के लिंक पर क्लिक करना होगा, इसके बाद लिंक को अपने ईमेल, टेलीग्राम या अपने व्हाट्सएप नंबर के जरिए अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। अगर कोई आपके द्वारा भेजे गए लिंक से गूगल पे ऐप डाउनलोड करता है, लॉग इन करता है और ट्रांजेक्शन करता है तो आपको ₹100 का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा आप मोबाइल रिचार्ज, बिजली बिल आदि के पैसे देकर कैशबैक पा सकते हैं। गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से।

गूगल पे एप्लीकेशन में गेम खेलकर पैसे कैसे कमाए

अगर आप Google पर एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं तो आप गेम खेलकर भी पैसे कमा सकते हैं। Google Pay ऐप पर आप लूडो रम्मी और मोरमैक्स जैसे अलग-अलग गेम अच्छे से खेलकर पैसे कमा सकते हैं। इसके साथ ही गूगल पर एप्लीकेशन की मदद से आप छोटे-बड़े गेम खेलकर पैसे कमा सकते हैं।

Google Pay रेफ़रल से पैसे कैसे कमाए

अगर आप भी गूगल पे एप्लीकेशन की मदद से अच्छा खासा पैसा कमाना चाहते हैं तो हम आपको नीचे कुछ आसान तरीके बता रहे हैं, जिन्हें फॉलो करके आप अपने मोबाइल फोन से लाखों रुपये कमा सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको Google Play Store में जाना होगा।
  • Google Play Store में जाने के बाद Google Pay एप्लिकेशन इंस्टॉल करें।
  • Google पे एप्लिकेशन लॉगिन पर कोई भी पत्थर करने के बाद।
  • गूगल पे एप्लीकेशन में लॉग इन करने के बाद फ्री प्रेस एंड अर्न के बटन पर क्लिक करें और दिए गए लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।
  • आप इस लिंक को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं, अगर किसी भी तरह का दोस्त उस लिंक से गूगल पे एप्लीकेशन पर सवाल करता है तो आपको तुरंत ₹100 कैशबैक मिलेगा।
Download Google Pay Application Click Here
Phone Pay App Se Paisa Kaise Kamaye Click Here
Join Whatsapp Group Click Here

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here